भंडारा: पांचों जिप सदस्यों ने आ रही खबरों से मुँह मोड़ा, कहा- हमें सांसद प्रफ़ुल्ल पटेल का नेतृत्व मान्य..

814 Views
भंडारा: 14 जुलाई
पिछले दिनों सांसद प्रफुल्ल पटेल सहित अजित पवार, छगन भुजबल एवं अन्य राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेताओं ने राज्य की शिंदे-फड़नवीस सरकार को समर्थन जाहिर कर सरकार में शामिल होने का निर्णय लिया था। अजित पवार के उपमुख्यमंत्री बनने व अन्य 9 नेताओं के मंत्री की शपथ लेने के बाद पार्टी में गुटबाजी निर्माण हुई। नतीजा एनसीपी में दो गुट तैयार हुए।
इन गुट के निर्माण होने पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अधिकतर दिग्गज नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता शरद पवार का नेतृत्व छोड़, पार्टी के राष्ट्रीय नेता प्रफुल्ल पटेल और अजित पवार के साथ नजर आ रहे है।
गोंदिया और भंडारा जिले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पूर्णतः लोकप्रिय सांसद प्रफुल्ल पटेल के साथ खड़ी होकर पहले ही अपना सक्षम नेतृत्व प्रफ़ुल्ल पटेल को मान चुकी है। पार्टी नेताओं, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, विधायको, पूर्व विधायकों का कहना है कि, सांसद प्रफुल्ल ही हमारी पहचान है। वो जहा रहेंगे हम भी वही रहेंगे।
ऐसे में आज एक खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। खबर में भंडारा जिले के तुमसर, मोहाड़ी तहसील से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के जिला परिषद सदस्य, पदाधिकारी शरद पवार के साथ नजर आ रहे है। कहा जा रहा है कि जि.प. सदस्य राजेन्द्र ढबाले, जि.प. सदस्य राजु देशभ्रतार, तालुका अध्यक्ष ठाकचंद मुंगुसमारे, वरिष्ठ पदाधिकारी छगन पारधी सहित अन्य ने शरद पवार गुट को समर्थन जाहिर कर एनसीपी मुखिया शरद पवार को अपना नेतृत्व माना है।
इस खबर के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इस खबर को सिरे से झुठलाया गया है। खबर में बताया गया कि, सभी जिप सदस्य, पार्टी पदाधिकारी सांसद प्रफ़ुल्ल पटेल के साथ थे और है।
उन सदस्यों ने आज मुंबई में सांसद प्रफुल्ल पटेल से मुलाकात की और कहा कि हमें सांसद प्रफुल्ल पटेल का नेतृत्व मान्य है। हम उनके नेतृत्व में भंडारा जिले में पार्टी को मजबूत करने का एकजुटता से कार्य करेंगे।

Related posts